Rahul Gandhi: ‘4 जून के बाद नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे, ये मेरी गारंटी है…’, राहुल गांधी का बड़ा दावा

Rahul Gandhi: ‘4 जून के बाद नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे, ये मेरी गारंटी है…’, राहुल गांधी का बड़ा दावा

लोकसभा चुनाव के परिणाम में अब उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. 1 जून को सातवें चरण के मतदान के बाद 4 जून को परिणाम आने हैं और परिणाम से पहले लगातार बयानबाजियां तेज हो गई हैं. बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लेकर एक बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि, ‘4 जून के बाद नरेंद्र मोदी इस देश के प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे, ये मेरी गारंटी है…’

संविधान को छू भी नहीं सकेंगे- राहुल गांधी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीजेपी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, ‘ये पहला चुनाव है जब बीजेपी के लोग बोल रहे हैं कि सरकार बनने पर संविधान को फाड़ कर फेंक देंगे लेकिन मैं नरेंद्र मोदी और उनके चेलों को स्पष्ट कह देना चाहता हूं कि वो संविधान को छू भी नहीं सकेंगे. इतना ही नहीं राहुल गांधी ने इस दौरान पीएम मोदी को दुनिया का सबसे बड़ा झूठा नेता बताया है.

‘इंडिया’ गठबंधन की सरकार बनना तय- राहुल गांधी
आपको बता दें कि राहुल गांधी ने आगे कहा कि, ‘यूपी और बिहार में तूफान आने वाला है और ये बता रहा है कि मोदी प्रधानमंत्री नहीं बन रहे. उनकी विदाई तय है, 5 जून को ‘इंडिया’ गठबंधन की सरकार बननी तय है. वहीं, राहुल गांधी ने इस दौरान युवाओं और महिला मतदाताओं को लुभाते हुए कहा कि, हमारी सरकार बनी तो हर गरीब परिवार की महिलाओं को एक-एक लाख रुपये सालाना देंगे. एनडीए सरकार की विदाई के बाद ‘इंडिया’ गठबंधन की सरकार बनने के दूसरे दिन महालक्ष्मी योजना लागू कर देंगे. राहुल गांधी ने आगे कहा कि, हम पूरे देश में गरीब परिवारों की सूची बनवा रहे हैं. हर गरीब परिवार में एक महिला को चुनकर उसके खाते में हर महीने की 5 तारीख को 8500 रुपये भेजे जाएंगे…’ बताते चलें कि राहुल गांधी ने ‘इंडिया’ गठबंधन की सरकार बनने का दावा किया है, देखने वाली बात होगी कि आखिर इन सबका चुनाव के परिणाम पर कैसा असर पड़ता है और सत्ता पर कौन-सी पार्टी काबिज होती है.

Share