Loksabha Election: ‘4 जून के बाद ‘इंडी’ गठबंधन टूट कर बिखर जाएगा…’, चुनावी ‘रण’ में पीएम मोदी का बड़ा बयान

Loksabha Election: ‘4 जून के बाद ‘इंडी’ गठबंधन टूट कर बिखर जाएगा…’, चुनावी ‘रण’ में पीएम मोदी का बड़ा बयान

लोकसभा चुनाव के लिए चार चरणों में मतदान हो चुका है और अब 20 मई को पांचवें चरण के लिए वोटिंग होनी है. सत्ता पर काबिज होने के लिए राजनीतिक दलों की तरफ से लगातार आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में गुरुवार को एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. एक ओर उन्होंने बीजेपी सरकार के कार्यों का गुणगान किया तो वहीं मंच से उन्होंने विपक्षी ‘इंडी’ गठबंधन पर ताबड़तोड़ प्रहार किया. बता दें कि पीएम मोदी ने कहा कि, 4 जून को ‘इंडी’ गठबंधन टूट कर बिखर जाएगा और विपक्ष बलि का बकरा खोजेगा.

विपक्ष पर पीएम मोदी ने साधा निशाना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष का निशाना साधते हुए कहा कि, ‘4 जून के बाद ये ‘इंडी’ गठबंधन टूट कर बिखर जाएगा खटाखट खटाखट. 4 जून को बलि के बकरे को ढूंढा जाएगा. प्रधानमंत्री ने कहा कि, ये एनडीए की स्थिर सरकार को हटाना चाहते हैं लेकिन इनका सरकार चलाने का फार्मूला है- हर साल एक नया पीएम. उन्होंने कहा शहजादे चाहें दिल्ली वाले हो या लखनऊ वाले ये शहजादे गर्मियों की छुट्टियों में विदेशी निकल जाएंगे. हम ही रह जाएंगे, देशवासी रह जाएंगे…’

“जो पहले असंभव था आज संभव”
आपको बता दें कि पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि, ‘जो पहले असंभव था आज वो संभव हो गया है. ये बदलाव, ये सफलता मोदी के कारण नहीं बल्कि आपके एक वोट के कारण हुआ है. ये आपके वोट की ताकत है इसलिए आज पूरा देश का रहा है कि इस सरकार का तीसरा कार्यकाल और दमदार होगा…’ बताते चलें कि पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान अन्य बातों पर भी जोर दिया, देखने वाली बात होगी कि आखिर चुनाव के परिणाम किस पार्टी के पक्ष में आते हैं.

Share