CM Yogi on Kejriwal: केजरीवाल के ‘योगी को हटा देगी BJP’ वाले बयान पर UP सीएम का पलटवार, बोले- ‘अपनी बात को मुझसे…’

CM Yogi on Kejriwal: केजरीवाल के ‘योगी को हटा देगी BJP’ वाले बयान पर UP सीएम का पलटवार, बोले- ‘अपनी बात को मुझसे…’

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जब से जेल से बाहर निकले हैं तब से लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. वो रोड शो कर, जनसभा कर या फिर प्रेस कांफ्रेंस करके विपक्षी पार्टियों पर निशाना साध रहे हैं. बता दें कि इसी कड़ी में सीएम केजरीवाल ने एक बड़ा दावा करते हुए कहा कि, ‘अगर भारतीय जनता पार्टी फिर से सत्ता में लौटी तो सीएम योगी आदित्यनाथ को हटा दिया जाएगा…’ वहीं, केजरीवाल के इस दावे पर खुद सीएम योगी ने प्रतिक्रिया दी है. सीएम योगी ने सपा समेत आम आदमी पार्टी को निशाने पर लिया.

क्या बोले सीएम योगी?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीएम योगी आदित्यनाथ ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘अरविंद केजरीवाल की बुद्धि भ्रम में पड़ गई है, ये जेल जाने का एक रिएक्शन है. कभी-कभी होता क्या है जब व्यक्ति जेल में जाता है तो उसकी बुद्धि भी पलट जाती है. ऐसे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बुद्धि भ्रम में पड़ गई है. सीएम योगी ने आगे कहा कि, वो (केजरीवाल) को मुख्यमंत्री पद का ऐसा लालच हो गया है कि वो अपनी बात को मेरे साथ जोड़ रहे हैं…’

“आपके जेल जाने का अनुभव दिल्लीवासियों के लिए सुखद”
आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा, ‘मैं एक बात कहना चाहता हूं कि आपके जेल जाने का अनुभव दिल्ली वालों के लिए बड़ा सुखद है क्योंकि आपने हाथ में झाड़ू तो लिया लेकिन अन्ना हजारे के सपने पर पानी फेरने का काम कर दिया. अन्ना हजारे ने जिस कांग्रेस के भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन किया था उसी कांग्रेस को अपने गले का हार बनकर आप जो पाप कर रहे हैं, अन्ना हजारे आपको कभी माफ नहीं कर सकते…’ बताते चलें कि चुनाव के दौरान लगातार टिका-टिप्पणियों का दौर देखने को मिल रहा है. बहरहाल, सत्ता पर कौन सी पार्टी काबिज होती है, ये देखने वाली बात होगी.

Share